Crime India World

दरोगा रौशन कुमार के द्वारा निर्दोष छात्र राजकमल के साथ बेवजह मारपीट करने की घटना सामने आई

निर्दोष छात्र राजकमल को पुलिस ने थाने से किया रिहा, दारोगा के हेलमेट न पहनने का किया था विरोध। दरोगा रौशन कुमार निलंबित।

Buxar Daily। नगर थाने के दरोगा रौशन कुमार के द्वारा निर्दोष छात्र राजकमल के साथ बेवजह मारपीट करने की घटना सामने आई थी। बताया गया था कि युवक राजकमल का दोष सिर्फ इतना था कि उसने बाइक सवार दरोगा को हेलमेट पहन कर बाइक चलाने की बात कही थी। मौके पर मौजूद सूत्रों द्वारा बताया गया कि दरोगा जी खुद हेलमेट नहीं पहने हुए थें और जब एक युवा ने सवाल खड़ा किया तो पहले युवक को रोड पर घसीटा गया, मार- पीट की गई उसके बाद उसे नगर थाने के हाजत में बंद कर दिया गया।

सूत्रों ने यह भी बताया था कि डुमराँव सीओ साहब भी मौके पर मौजूद थें और दोनों अधिकारी गण राजकमल के साथ गाली गलौज कर रहे थें। वहीं समाज सेवी रामजी सिंह ने इस मामले पर प्रतिक्रिया भी दी थी ओर कहा था कि जिला पुलिस प्रशासन गुंडई न करें , इज्जत के साथ राजकमल को छोड़ दें वरना बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

इस मामले में मिल रही ताज़ा जानकारी के अनुसार दरोगा का चालान किया जा चुका है। और लोगो के विरोध को देखते हुए छात्र को थाने से रिहा कर दिया गया है और दरोगा को निलंबित किया जा चुका है।