Education Entertainment India

लखनऊ राष्ट्रीय पुस्तक मेले में,जल्द आ रहा है सम्यक प्रकाशन  20 से 29 सितंबर , 2019

लखनऊ राष्ट्रीय पुस्तक मेले में
जल्द आ रहा है सम्यक प्रकाशन
20 से 29 सितंबर , 2019

आप सभी जागरूक मिशनरी साथियों से आग्रह है कि आप लखनऊ और आसपास के क्षेत्रों के लोगों को और मित्रों, रिश्तेदारों, मिशन के प्रति समर्पित साथियों को साहित्य के प्रति सचेत करे और साहित्यिक क्रांति में अपना अमूल्य योगदान दें।
 लखनऊ राष्ट्रीय पुस्तक मेला 2019 
📚 20 से 29 सितंबर , 2019 📚

 सम्यक प्रकाशन आ रहा है और ला रहा है ढेरों नई महत्वपूर्ण, शोधपूर्ण, खोजपूर्ण और नूतन जानकारियों व ज्ञान से परिपूर्ण पुस्तकें जो बहुजन महापुरुषों और उनकी विचारधारा को फैलाने में सार्थक है। साथ ही बहुजनों को अपने इतिहास की जानकारी की हजारों पुस्तकें। साथ में बहुजन विचारधारा को फैलाने वाले ढेरों नूतन फैन्सी आइटम्स के साथ जो आपको मात्र सम्यक प्रकाशन के स्टाल पर ही उपलब्ध होंगे ।
💐 एक बार अवश्य पधारे और अपने पसंदीदा प्रकाशन का हौसला बढ़ाए।ताकि हम समाज को नई ऊंचाइयां प्रदान करने के लिए प्रेरित हो,और आधुनिकता के इस दौर में किसी भी क्षेत्र में पीछे न रहें।
सम्यक प्रकाशन ला रहा है आंबेडकरी, बौद्ध साहित्य ,एस.सी.एस.टी, ओबीसी, आदिवासी, पालि साहित्य और बहुजन महापुरुषों की प्रमाणिक जानकारी की पुस्तकें।

 लखनऊ राष्ट्रीय पुस्तक मेला 2019 
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
📓 सम्यक प्रकाशन
तारीख – 20 से 29 सितंबर , 2019
सुबह – 11:00 बजे से रात 9:00 बजे तक आपकी सेवा में
स्थान – मोती महल वाटिका, राणा प्रताप मार्ग , लखनऊ (उoप्रo)

 संपर्क
📱संदीप बौद्ध – 9810249452
📱कपिल स्वरूप बौद्ध – 9818390161

💐🙏आप सभी प्रबुद्ध साथियों से निवेदन है आप अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज करा कर हमारा उत्साह बढ़ाएं ।और बौद्धमय भारत के निर्माण में महती भूमिका निभाए।
🙏 जय भीम नमो बुद्धस्स्

About the author

Samta Awaz

Add Comment

Click here to post a comment